देहरादून/समाचार भास्कर -  थाना कैंट में तैनात सीनियर सब इंस्पेक्टर हेमंत खंडूरी को सीबीआई ने एक लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है ।
प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक सीनियर सब-इंस्पेक्टर हेमंत खंडूरी एक  विदेश भेजने के नाम पर ठगी से जुड़ी मामले का विवेचना के चलते चंडीगढ़ गए हुए थे । वहां उन्होंने केस के मामले में एक लाख की रिश्वत ली इसी लेने देन के दौरान रिश्वत लेते समय सीबीआई की टीम ने उन्हें रंगे हाथों चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया है । जानकारी के मुताबिक, देहरादून कैंट क्षेत्र में तैनात एसएसआई हेमंत खंडूरी कबूतरबाजी से जुड़े गिरोह मामले में आरोपी की गिरफ्तारी का वारंट लेकर चंडीगढ़ गए थे । उन्हें आरोपी को गिरफ्तार कर देहरादून लाना था इसी बीच आरोपी के कहने पर वह इस मामले में सांठ-गांठ करने लगे जिसके बाद आरोपी ने उन्हें एक लाख रुपए की पेशकश की इसी बीच सीबीआई की टीम ने उन्हें रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया ।
सीबीआई की टीम उनसे पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है. सीबीआई की टीम ने दस्तावेजों को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है इतना ही नहीं सीबीआई की टीम सब इंस्पेक्टर हेमंत खंडूरी से रिश्वत लेने के मामले में अन्य तरह के दस्तावेज भी जुटा रही है ।
मामले में पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने खेद जताते हुए इस घटनाक्रम को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है उनके अनुसार फिलहाल यह सारी खबर मीडिया के हवाले से उनको लगी है अगर यह बात वास्तव में जांच पड़ताल के बाद सही पाई जाती है तो आरोपी सीनियर सब इंस्पेक्टर के खिलाफ कठोर से कठोर बर्खास्त करने तक की कार्रवाई की जा सकती है ।
Share To:

Post A Comment: