ऋषिकेश/समाचार भास्कर -  चंद्रेश्वर नगर स्थित एक सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने राज्य और केंद्र सरकार पर जमकर निशाने साधे। इस दौरान मंच पर उपस्थित राज्य मंत्री कृष्ण कुमार सिंघल ने भी पलटवार जवाब दिए। 

      शाम के समय चंद्रेश्वर नगर स्थित हनुमान मंदिर के पास राजभर समाज के द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि के रुप में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने राज्य और केंद्र सरकार पर कई आरोप लगाए। हरीश रावत ने कहा कि 4 महीने चलने वाला कुंभ 1 महीने तक सीमित कर दिया गया है। इससे साबित होता है कि कहीं ना कहीं राज्य सरकार व्यवस्थाओं को बनाने में नाकाम है। वहीं उन्होंने विकास कार्य धरातल पर जीरो होने की बात भी कही। पंजाब निकाय चुनाव में मिली जीत से हरीश रावत गदगद नजर आए। दावा किया कि इसका असर विधानसभा चुनाव में देखने को मिलेगा।

   मौके पर मंच पर मौजूद राज्य मंत्री कृष्ण कुमार सिंघल ने भी हरीश रावत के इन आरोपों पर पलटवार जवाब दिया। कहा कि राज्य और केंद्र सरकार लगातार विकास कार्य कर रही है। जिसकी लिस्ट इतनी लंबी है। यदि गिनाना शुरू किया जाए तो समय कम पड़ जाएगा। बताया इस सामाजिक मंच पर राजनीतिक बातें करना अच्छा नहीं है। मंच पर बोलने से भी उन्हें रोका गया। जो कि गलत है। उन्होंने बताया कि जल्द ही जनता के बीच आकर विकास कार्यों को गिनाने का काम करेंगे।

Share To:

Post A Comment: