ऋषिकेश/समाचार भास्कर - मुनीकीरेती थानाध्यक्ष आरके सकलानी का जन्म दिवस प्रशंसकों ने धूमधाम से मनाया। कहीं केक काटे गए तो कहीं जरूरतमंदों को दान किया गया। यही नहीं कुछ प्रशंसकों ने तो थानाध्यक्ष के नाम के दीप तक जला दिए। 



      शनिवार को मुनीकीरेती थानाध्यक्ष आरके सकलानी का जन्म दिवस एक यादगार के रूप में मनाया गया। बता दें कि थानाध्यक्ष ने अपनी ड्यूटी के साथ-साथ हजारों युवाओं को सेना पुलिस और अन्य नौकरियों के लिए ट्रेनिंग देने का काम किया है। इसलिए थानाध्यक्ष के प्रशंसक सैकड़ों में नहीं हजारों में हैं। थानाध्यक्ष के साथ अपने गुरु के जन्मदिवस पर प्रशंसकों ने जगह जगह केक काटकर खुशियां मनाई। कई जगह जरूरतमंदों को थानाध्यक्ष के नाम से दान भी दिया गया। यही नहीं कई प्रशंसकों ने तो थानाध्यक्ष के नाम के दीप तक जला दिए। प्रशंसकों का कहना है कि आरके सकलानी थानाध्यक्ष  के साथ-साथ हमारे आदर्श भी हैं।  उनके लिए यदि हम कुछ समय निकालकर खुशी दे सके तो यह उनके लिए सौभाग्य की बात है। चौतरफा प्रशंसकों के द्वारा बनाए गए जन्म दिवस को लेकर थानाध्यक्ष आरके सकलानी भी गदगद नजर आ रहे हैं। आरके सकलानी ने बताया कि यह उनका सौभाग्य है कि उन्हें इतने प्रशंसक बधाई और शुभकामनाएं देने पहुंचे हैं। इसके लिए वह उन का तहे दिल से आभार व्यक्त करते हैं। 


बधाई देने वालों में अंकुर जोशी रूपम सिंह राजकुमार पांडे ऋषित रावत नवीन कुमार सचिन खत्री सुभाष चौहान मोहित कुमार रोहित सचिन विकास शर्मा चंडी प्रसाद अरुण कुमार थपलियाल मोहन नेगी ईश्वर शुक्ला शिवकुमार आदि सैकड़ों प्रशंसक रहे ।

Share To:

Post A Comment: