ऋषिकेश/समाचार भास्कर - यमकेश्वर की विधायक रितु खंडूरी का कहना भाजपा कार्यकर्ता कितना मानते हैं। इसका नजारा उस समय देखने को मिला जब विधायक ने एक कोरोना वारियर्स को हाथों में पहनने के लिए ग्लब्स देने के लिए कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए। बावजूद इसके कार्यकर्ताओं ने विधायक के निर्देश को दरकिनार कर दिया। 

      दरअसल गुरुवार को यमकेश्वर की विधायक रितु खंडूरी स्वर्गाश्रम क्षेत्र में कोरोना वारियर्स को सम्मानित करने के लिए पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने समाचार संकलन करने के लिए पहुंचे एक कोरोना वारियर्स को बिना ग्लब्स पहने हुए बाइट करते हुए देखा। यह नजारा देख उन्होंने तत्काल अपने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि ग्लब्स का एक डिब्बा तत्काल कोरोना वारियर्स को उपलब्ध करा दें। निर्देश मिलने के बाद भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने संबंधित को ग्लब्स का डिब्बा उपलब्ध नहीं कराया। यहां तक कि मांगने के बावजूद कार्यकर्ता विधायक के निर्देशों की अवहेलना करते हुए नजर आए। इससे साबित होता है कि भाजपा कार्यकर्ता विधायक के निर्देशों का पालन किस प्रकार करते होंगे। इस दौरान विधायक ने राजकीय चिकित्सालय लक्ष्मण झूला के डॉक्टर मेडिकल स्टाफ और फार्मेसिस्ट के साथ नगर पंचायत के पर्यावरण मित्रों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। 
गुरूपाल बत्रा भरत लाल, विधायक प्रतिनिधि गोपाल अग्रवाल, प्रमुख देवेंद्र पयाल, अभिनन्दन दुबे, रामप्रसाद बिजल्वाण, मनीष राजपूत, नवनीत राजपूत, त्रिवेंद्र नेगी, अश्वनी गुप्ता, जीतू अवस्थी,  अरविंद नेगी, मंडल महामंत्री प्रीतम राणा, 
महिला मोर्चा से अधयक्ष विनीता नौटियाल, पूजा आर्य, बाला देवी, आदि उपस्थित रहे।





         👆विज्ञापन पढ़ने के लिए क्लिक करे 👆
Share To:

Post A Comment: