ऋषिकेश/ समाचार भास्कर - ऋषिकेश में जनता कर्फ्यू के दिन शाम को समाचार भास्कर परिवार सहित स्थानीय लोगों ने कोरोना की लड़ाई में अपनी अहम भूमिका निभाने वाले स्वास्थ्य कर्मियों पुलिसकर्मियों सफाई कर्मियों और मीडिया कर्मियों का ताली बजाकर आभार व्यक्त किया।

रविवार को सारे दिन जनता कर्फ्यू को सफल बनाने वाली जनता का जहां मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आभार व्यक्त किया। वही समाचार भास्कर परिवार और स्थानीय लोगों ने कोरोना की जंग में अपनी अहम भूमिका निभा रहे डॉक्टर मेडिकल स्टाफ पुलिसकर्मी और मीडिया कर्मियों की हौसला अफजाई के लिए घरों के बाहर और बालकनी में खड़े होकर थाली बजाई। लोगों का कहना है कि कोरोना को हराना है। देश को जिताना है। मौके पर समाचार भास्कर उत्तराखंड प्रभारी श्रीमती डिंपल शुक्ला ने कहा कि यह समय बाहर जाने का नहीं बल्कि भीतर जाने का है, स्वयं के द्वारा स्वयं को जानने का है, ध्यान करें व अपने तन मन को शांत रखे ,एकांत में रहे। अंतर्मुखी बनो,अंतर्मुखी सदा सुखी ।
बताया कि आज कुछ पल दिया उनके सम्मान में जो हैं हमारे लिए खड़े हैं मैदान में, कहा यह कर्फ्यू नहीं केयर फॉर यू है। कोरोना से केवल सावधानी ही बचा सकती है। इसलिए सरकार के द्वारा लिए जा रहे निर्णय जनहित में है। यह लोगों को समझने की जरूरत है। सरकार लगातार जनता के साथ है।



Share To:

Post A Comment: