ऋषिकेश/समाचार भास्कर - बुधवार को नगर निगम सभागार में जिला चुनाव अधिकारी मंयक गुप्ता और मंडल चुनाव अधिकारी सूरत सिंह चौहान ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं ने पार्टी की रीति-नीतियों से अवगत कराते हुए चुनाव प्रक्रिया के संबंध में आवश्यक जानकारी दी। संजय शास्त्री को सहायक चुनाव अधिकारी नियुक्त कर ऋषिकेश मंडल के 62 बूथों में 15 सितंबर से चुनाव प्रक्रिया शुरू करने के लिए कहा।
मंडल चुनाव अधिकारी सूरत सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा एक जिम्मेदार संगठन और नीतिगत फैसेल लेने में विश्वास रखता है। कहा कि पार्टी में सहमति के आधार पर चुनाव और वरिष्ठ पदाधिकारियों की राय को सर्वोच्च माना जाता है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा कि वह अनुशासन का पाठ कभी न भूलें और सत्ता में होने की वजह से किसी को रौब न दिखाएं।
मौके पर राज्यमंत्री कृष्णकुमार सिंघल, मेयर अनीता ममगाईं, मंडल अध्यक्ष चेतन शर्मा, वरिष्ठ नेता संदीप गुप्ता, प्रदीप दुबे, प्रदेश उपाध्यक्ष कुसुम कंडवाल, जितेंद्र अग्रवाल, जयदत्त शर्मा, पंकज शर्मा पूर्व पालिकाध्यक्ष स्नेहलता शर्मा, इंद्रकुमार गोदवानी, अनिकेत गुप्ता, आशुतोष शर्मा आदि मौजूद थे।
Share To:

Post A Comment: