ऋषिकेश/समाचार भास्कर - लक्ष्मण झूला पुल के पास ही दूसरा पुल बनाए जाने की सूचना के बाद स्वर्गाश्रम के भाजपा कार्यकर्ताओं सहित व्यापारियों में हर्ष का माहौल है। सोमवार को स्वर्गाश्रम पहुंची यमकेश्वर के विधायक रितु खंडूरी का भाजपाइयों ने स्वागत किया साथ ही धारा 370 खत्म होने पर पटाखे फोड़ आतिशबाजी के साथ 51 किलो लड्डू बाटे साथ ही सदस्यता अभियान के तहद सैकड़ो लोगो को भाजपा का सदस्य बनाया गया ।

सोमवार की शाम विधायक रितु खंडूरी जैसे ही स्वर्गाश्रम होते हुए लक्ष्मण झूला पहुंची। भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। इस दौरान विधायक ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्रवासियों की एकजुटता और घटते व्यापार से चिंतित व्यापारियों की समस्या का संज्ञान मुख्यमंत्री ने लिया है। यह बहुत ही हर्ष की बात है। जल्दी ही लक्ष्मण झूला पुल के बगल में दूसरा पुल बनाए जाने का जो तोहफा मुख्यमंत्री ने दिया है, उससे लोग खुश हैं। व्यापारियों में उम्मीद जागी है कि जल्दी ही लक्ष्मण झूला क्षेत्र पर्यटकों से भरा हुआ दिखाई देगा। उन्होंने व्यापारियों और पार्टी कार्यकर्ताओं के द्वारा उनका सम्मान किए जाने पर साधुवाद दिया। साथ ही कश्मीर से धारा 370 हटाये जाने पर सभी क्षेत्र वासियों को बधाई व शुभकामनाएं दी और मा. प्रधानमंत्री जी को इस ऐतिहासिक जीत पर बधाई दी ।
     भाजपा मंडल अध्यक्ष भरत लाल ने कहा कि लक्ष्मण झूला पुल इस क्षेत्र के लोगों के लिए लाइफलाइन था। जिसके बंद हो जाने से लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना तो करना पड़ ही रहा था, साथ ही यहां का व्यापार भी प्रभावित हो रहा था। विधायक रितु खंडूरी के सहयोग से क्षेत्रवासियों की आवाज मुख्यमंत्री तक पहुंची और उन्होंने नए पुल का शीघ्र निर्माण करने का जो फैसला लेकर क्षेत्रवासियों को तोहफा दिया है। उसके लिए भाजपा कार्यकर्ता और व्यापारी मुख्यमंत्री के शुक्रगुजार हैं। मौके पर गोपाल अग्रवाल गुरुपाल बत्रा अश्वनी गुप्ता जीतू अवस्थी रामजी पांडे मनोज डोबरियाल त्रिवेंद्र नेगी मनीष राजपूत अनिल मल्होत्रा संजीव वर्मा बृजेश चतुर्वेदी शकुंतला राजपूत विनीता नौटियाल दुर्गा डोबरियाल मीनाक्षी भंडारी पूनम  कृष्णा बत्रा संतोषी बिष्ट बबली देशवाल देवेंद्र पयाल जितेंद्र धाकड़ नवीन राणा विकास भंडारी सुरजीत राणा आदि उपस्थित थे।

Share To:

Post A Comment: