ऋषिकेश/समाचार भास्कर - पुलिस चौकी ढालवाला के सामने आज शुक्रवार को दो सांड आपस में भिड़ गए जिससे  चौकी के सामने लगा बोर्ड एक स्कूटी और दो मोटरसाइकिल छतिग्रस्त हो गए ।
चौकी प्रभारी ढालवाला विनोद कुमार ने बताया कि दोपहर करीब 2:30 बजे के आसपास दो आवारा सांडों के बीच खूनी संघर्ष हुआ कावड़ मेला के दृष्टिगत ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा बमुश्किल दोनों सांडों को अलग कर राष्ट्रीय राजमार्ग से चंद्रभागा जंगल की और भगाया ।
चौकी प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सांडों के बीच भिड़ंत इतनी मजबूती कि उन्होंने चौकी के सामने लगे बोर्ड को एक झटके में उखाड़ दिया और इसके बाद लगातार भिड़ंत करते गए जिससे एक एक्टिवा और दो मोटरसाइकिल बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई । राष्ट्रीय राजमार्ग पर दोनों सांडो के बीच हुए खूनी संघर्ष में  एक बच्चे को मुश्किल से ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी व कावड़ियों द्वारा बचाया गया इसके बाद दोनों सांड लड़ते हुए चौकी के अंदर घुस गए । ड्यूटी पर तैनात महिला हेड कांस्टेबल ने दरवाजा बंद कर अपनी जान बचाई चौकी प्रभारी ने बताया कि सांडों की लड़ाई के बाबत बीट सूचना लिख दी गई है । नगर पालिका मुनी की रेती और उप जिला मजिस्ट्रेट नरेंद्र नगर को पत्राचार के माध्यम से अवगत कराया जा रहा है । उच्चाधिकारियों को सूचना दे दी गई है और नगरपालिका मुनी की रेती के चेयरमैन रोशन रतूड़ी को फोन के माध्यम से सूचना दे दी गई है ।

Share To:

Post A Comment: