ऋषिकेश/समाचार भास्कर - शराब पर कुठाराघात करते गढ़वाली गीत शैलू सलाणी का विमोचन राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया।

गीत सुनने की लिए youtube लिंक पर क्लिक करे 👇https://www.youtube.com/watch?v=K1xI9ixB7Uo&feature=youtu.be&fbclid=IwAR21nRDWDyxC8B74OZroZSjKOhbQGblLrIWaU0P7Jerv4jIu0oqFgj8YtUw

मुख्यमंत्री ने कहा कि गायक अपनी आवाज और रचना के माध्यम से समस्याओं को उजागर करते हैं और उन्हें सरकार तक आसानी से पहुंचाने का माध्यम बनाते हैं। इस गीत में भी शराब को टाटा बाय बाय करने के प्रति लोगों को जागरूक करने की कोशिश की गई है। जो कि एक बेहद ही सराहनीय कदम है। उन्होंने उम्मीद जताई कि लोग शराब के दुष्प्रभाव को जानकर जागरूक होंगे और वह इसे पीने से बचेंगे। गीत में अपनी मधुर आवाज देने वाले गायक लेखराज भंडारी ने बताया कि उनका सहयोग गायिका मीना राणा ने किया है। जबकि संगीतकार संजय कुमोला, रिकॉर्डिंग पवन गुसाईं, विशेष सहयोग चतर सिंह पुंडीर, वीर सिंह चौहान, धर्म सिंह, सोनू, विक्की जुयाल, महेश, युद्धवीर कैंतूरा ने दिया है। राज आर्यन फिल्म बैनर के तले यह गीत बनाया गया है। बताया लोग इस गीत को यूट्यूब चैनल पर भी आसानी से सुन सकेंगे।

Share To:

Post A Comment: