ऋषिकेश/समाचार भास्कर - जम्मू कश्मीर में देश के लिए शहीद हुए विकास गुरंग की याद में शहीद स्मारक का शिलान्यास विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल और हंस फाउंडेशन के उत्तराखंड प्रभारी परमेंद्र बिष्ट ने किया। 

 रविवार को शहीद स्मारक के शिलान्यास के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसका शुभारंभ विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल और हंस फाउंडेशन के उत्तराखंड प्रभारी परमेंद्र बिष्ट ने दीप प्रज्वलित करके किया। मौके पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि विकास की शहादत को कभी भुलाया नहीं जा सकता। वह सदा हमारे दिलों में अमर रहेंगे। हंस फाउंडेशन के उत्तराखंड प्रभारी ने कहा कि उनकी याद में शहीद स्मारक बनाने का संकल्प संस्था की ओर से लिया गया था। जिसे अब पूरा किया जा रहा है। शहीद के पिता रमेश गुरंग ने शहीद स्मारक बनाने पर संस्था और विधानसभा अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया है। इस दौरान उपस्थित लोगों की भीड़ ने शहीद को नमन करने के लिए 2 मिIनट का मौन भी रखा।

इस अवसर पर हंस फाउंडेशन के प्रभारी पद पदमेन्द्र बिष्ट, शहीद विकास गुरुंग के पिता रमेश गुरुंग, पार्षद विपिन पंत, पार्षद वीरेंद्र रमोला, महावीर उपाध्याय, शहीद हमीर पोखरियाल के पिता जयेंद्र पोखरियाल, राजेश व्यास, मानवेंद्र कंडारी, टेक शिव राणा, प्रवेश कुमार, अनिता प्रधान, मनीराम रयाल, मंमगाई जी, सुमित शेट्टी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।


Share To:

Post A Comment: