ऋषिकेश/समाचार भास्कर - नरेंद्रनगर थाना अंतर्गत कुम्हार खेड़ा में एक बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। घटना में 4 लोग घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने बमुश्किल रेस्क्यू कर बाहर निकाला। जिसके बाद घायलों को उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश भेजा गया। 

  बुधवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि कुम्हार खेड़ा में एक बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई है। सूचना मिलते ही पुलिस रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर पहुंची और अभियान चलाकर घायलों को खाई से बाहर निकाला। घटना में 4 लोग घायल हुए। जिनमें दो घायलों को पुलिस ने और दो को एंबुलेंस से राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश के लिए रवाना किया गया। इस दौरान एंबुलेंस सूचना के काफी देर बाद घटनास्थल पर पहुंची। जिस पर नरेंद्र नगर थाने के इंस्पेक्टर मनीष उपाध्याय ने नाराजगी जाहिर की। आपको बता दें कि सड़क दुर्घटना होने के बाद प्रशासन की व्यवस्थाओं को परखने के लिए यह एक मॉक ड्रिल की गई थी। टीम में एसडीएम युक्ता मिश्रा , पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद शाह ,इंस्पेक्टर मनीष उपाध्याय आदि मौजूद रहे ।

क्या कहते है इंस्पेक्टर :-
इंस्पेक्टर मनीष उपाध्याय ने बताया कि मॉक ड्रिल के दौरान एंबुलेंस देरी से पहुंची। जिसकी पूरी जानकारी उच्च अधिकारियों को दे दी गई है। बताया बाकी सारी व्यवस्थाएं सही थी और व्यवस्थाओं को परखने के लिए यह एक मॉक ड्रिल की गई थी।

Share To:

Post A Comment: