( फोटो )

( वीडियो में देखें कैसे गंगाजी में शराब पी रहे पर्यटकों को गिरफ्तार कर रही पुलिस )
ऋषिकेश समाचार भास्कर - पुलिस द्वारा सार्वजनिक जगह पर बैठकर शराब पीने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहद रविवार को हरियाणा के 3 पर्यटक को रामझूला के पास गंगाजी में बैठकर शराब पी रहे 3 पर्यटक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है साथ ही अन्य सार्वजनिक जगह पर शराब पीने के आरोप में पांच और गिरफ्तार ।


आपको बता दें कि खरास्रोत पार्किंग के पास शराब का ठेका खुलने से मुनिकीरेती का क्षेत्र लगातार शराबियो का अड्डा बनता जा रहा है तथा लगातार सार्वजनिक जगहों पर शराब पीने वालों की संख्या रोज बढ़ रही है जिसमे अब तक पुलिस ने सैकड़ों शराबियों को गिरफ्तार कर चालान भी किया है ।

 रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि रामझूला के पास गंगा में बैठकर हरियाणा के तीन युवक शराब पी रहे हैं तुरंत कार्रवाई करते हुए ट्रैफिक एसआई मुकेश कुमार कॉस्टेबल नारायण यादव तथा जूनियर ट्रेफिक फोर्स गंगा जी पहुंचे जहां से हरियाणा के तीन युवक विशाल कुमार पुत्र देवेंद्र , शिवा कुमार पुत्र राजेंद्र व आशीष कुमार पुत्र वीरेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर थाने ले आए जहां संबंधित धाराओं में चालान कर जुर्माना भी वसूला गया ।
वही दूसरी ओर सार्वजनिक जगह पर शराब पीने के आरोप में जितेंद्र भूतिया पुत्र वेदपाल , देवेश शर्मा पुत्र खजान सिंह , प्रवेश पुत्र रामवीर , बलजीत सिंह पुत्र मनोहर , भूपेंद्र सिंह पुत्र राम सिंह को भी गिरफ्तार कर तपोवन चौकी इंचार्ज नीरज कुमार थाने ले आए तथा उनका भी संबंधित धाराओं में चालान कर जुर्माना वसूला गया। वहीं पुलिस ने बताया कि सार्वजनिक जगह पर शराब पीने वालों के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला कर कार्रवाई कर रही है जिसमें अभी तक सैकड़ों लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है तथा यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी ।

Share To:

Post A Comment: