ऋषिकेश/समाचार भास्कर -  यारियां इवेंट्स द्वारा आयोजित मिस्टर एंड मिस यू पी 2019 फर्स्ट बीयर्ड मैन , गर्ल्स हेयर स्टाइल का कार्यक्रम सहारनपुर के एक होटल में कराया गया ।

जिसमे विभिन्न शहरों से आये मॉडल्स ने हिस्सा लिया और मॉडलिंग में अपना बेहतर प्रदर्शन करते हुए ऋषिकेश के मिस्टर उत्तराखंड 2018 द्वितीय रनर अप रह चुके अभिमन्यु पाल मिस्टर यूपी फर्स्ट बियर्ड मैन बने । शो में उदयपुर,हरिद्वार,देहरादून,सहारनपुर और विभिन्न शहरों से आये मॉडल्स ने हिस्सा लिया , इस शो में दो राउण्ड कराये गये पहला राउण्ड फंकी लूक और धीम वेस्ट कराया गया ,जिसमे सभी प्रतिभागी से बेहतर और बंजारा लूक थीम देते हुए अभिनयु पाल ने बेहतर परफार्म किया । दूसरे राउण्ड के बाद जूरी मेम्बरर्स ने नतीजा सुनाते हुए अभिमन्यु पाल को  मिस्टर यूपी फर्स्ट बियर्ड मैन का खिताब दिया । जिसमे ऋषिकेश के केशव प्रजापति फर्स्ट रनर अप और हरिद्वार के दीपक द्वितीय रनर रहे शो मे सिंगिंग डांसिंग व मॉडलिंग में बच्चों ने अपनी प्रतिभा का खूब प्रदर्शन किया ।

अभिमन्यु पाल ने बताया कि उनको बेहद खुशी है और आगे बढ़कर वह ऋषिकेश और अपने परिवार का नाम रोशन करना चाहते है बताया कि उन्हें बचपन से ही  मॉडल और  स्टार बनने का सपना था जिसके लिए वह अब पूरी मेनहत करेंगे ।

Share To:

Post A Comment: